शनिवार, 24 अक्तूबर 2015

मैं सब कुछ ठीक कर सकता हूँ

मैं सब कुछ ठीक कर सकता हूँ

जैसा की आप सबको पता है कि मेरे पास कुछ मायावी शक्तियाँ हैं जिनसे मैं सब कुछ ठीक कर सकता हूँ ! और ये मेरा कोई वादा नही बल्कि दावा है ! अभी मेरे हाथ मे कोई शक्ति (संवैधानिक) नहीं है इस लिए देश और दिल्ली के लिए कुछ नहीं कर सकता सिवाय दोषारोपण के ! देखों ना , देश मोदी के हाथ मे , एल जी मोदी के हाथ मे , दिल्ली पुलिस मोदी के हाथ मे ,  भाजपा और आर एस एस मोदी के हाथ मे, हिंदू संगठन मोदी के हाथ में ! मेरे हाथ मे क्या है , कुछ भी नहीं, यहाँ तक कि मेरी सरकार का एक भी मंत्रालय मेरे हाथ मे नहीं ! तो आख़िर मैं करूँ तो क्या करूँ और कैसे करूँ ! मैं बिल्कुल खाली हूँ ! मेरे हाथ मे केवल दो चीज़ें हैं , एक मेरी पार्टी और दूसरा मेरा मोबाइल ! मोबाइल से ट्वीट और री -ट्वीट करता हूँ और पार्टी मे सुधार के प्रयोग !
Geograpgy Mid Term Exam Paper of 12 Class in Delhi 
हाँ , तो मैं कह रहा था कि मैं सब कुछ ठीक कर सकता हूँ, आपने तो देखा ही होगा , सबसे पहले मैने अपनी पार्टी को ठीक किया , पार्टी के लोगों को ठीक किया , यहाँ तक कि मैने उनको भी नहीं बख्शा जो मेरे साथ पार्टी बनाते समय थे , जिन्होने मुझे क़ानूनी सलाह दी, धन दिया ! एक ही झटके मे दूध मे गिरी मक्खी की तरह निकल कर बाहर कर दिया , ट्रांसपैरेंसी की बात कर गंदगी फैला रहे थे पार्टी में ! इनको तो छोड़ो अपने लोकपाल और लोकपाल की वकालत करने वाले को भी ....... कर दिया

Geograpgy Mid Term Exam Paper of 12 Class in Delhi 
खैर छोड़ो , दूसरे सुधारों की बात करते हैं , अभी देखो हमारी सरकार , जो आपकी सरकार है यानी की दिल्ली की सरकार ने, भूगोल विषय जो की शिक्षा मंत्रालय मे अंतर्गत यानी की अपने सिसोदिया भाई के अंतर्गत आती है, मे सुधार हुआ है ! लेकिन इस सुधार को किसी चैनल वालों ने नहीं दिखाया , क्योंकि मीडिया को मोदी ने खरीद रखा है, और सांप्रदायिकता के शोर तले इस ऐतिहासिक खबर को दबा दिया , ठीक उसी तरह जैसे मेरे हर फ़ैसले को एल जी साहब दबा देते हैं ! आपकी सरकार ने जो बदलाव लाए हैं वो 1947 से लेकर आजतक ना तो पाकिस्तान कोई जनरल कर पाया है, ना ही भारत का कोई नेता ! अब मैं अपने मुँह से अपने सरकार की कितनी बड़ाई करूँ , आप स्वयं देख लीजिए ! और कल्पना कीजिए की मैं अगर प्रधानमंत्री बन गया तो क्या क्या बदलाव ला सकता हूँ ! मीडीया की बेरूख़ी तो देखिए ऐसा ही कुछ परिवर्तन ऑर्गनाइज़र ने कुछ दिनों पहले ग़लती से कर दिया था तो उसपर उस शाम हर चैनल वाले डिबेट करवा रहे थे , और हमको भाव ही नहीं दिया ! हैं .... करमजली मीडीया .....
कैप्शन जोड़ें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें